ब्रेकिंग न्यूज़

सामान्य प्रेक्षक श्री अग्रवाल ने  किया विभिन्न मतदान केदो का निरीक्षण

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

 स्थैतिक निगरानी दलों का औचक निरीक्षण भी किया

 महासमुंद : भारत निर्वाचन आयोग द्वारा महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के लिए नियुक्त सामान्य प्रेक्षक श्री अनिल कुमार अग्रवाल ने आज महासमुंद विधानसभा अंतर्गत मचेवा, बरोंडा बाजार, तुमगांव और भोरिंग के कुल 09 मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने  मचेवा के मतदान क्रमांक 226,  बरोडाबाजार के 212, 213 तुमगांव के 108, 107 और भोरिंग के 109, 110, 111, 112 मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।
 
यहां उन्होंने मतदान केंद्रों में न्यूनतम आधारभूत सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने दिव्यांगों के लिए रैंप, बिजली, पेयजल शौचालय की जानकारी लेते हुए मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। साथ ही कहा कि यदि आवश्यकता अनुसार इन मतदान केंद्रों में सुविधाओं की और आवश्यकता होती है तो उसकी भी व्यवस्था की जाए।

इस दौरान उन्होंने जिले की सीमा के एसएसटी चेक पोस्ट चिंगरौद, घोड़ारी, अछोला का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान यहां तैनात एसएसटी टीम से जानकारी लेकर संधारित पंजी का अवलोकन भी किया। उन्होंने 24 घंटे सतत निगरानी के निर्देश दिए और किसी भी तरह के अवैध परिवहन और निकासी पर कड़ी नजर रखते हुए कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।  इस दौरान तहसीलदार श्रीधर पंडा ,लाइजनिंग अधिकारी सनत कुमार साहू, बी एल ओ और चेक पोस्ट प्रभारी मौजूद थे।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook