ब्रेकिंग न्यूज़

 कोरिया : जनचैपाल में प्राप्त आवेदनों का यथाषीघ्र निराकरण हो-कलेक्टर

कोरिया 03 मार्च : कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने आज यहां जिला कलेक्ट्रोरेट के सभाकक्ष में आयोजित जनचैपाल के माध्यम से जिले के विभिन्न विकासखंडों से आये आम लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को यथाषीघ्र निराकरण करने के निर्देष दिये।

जनचैपाल में विभिन्न जगहों से आये लोगों ने अपनी षिकायतों एवं समस्याओं के संबंध में चर्चा करते हुए आवेदन पत्र कलेक्टर को दिये। जिसमें ग्राम तरगंवा के आंेकार नाथ तिवारी ने खरीफ फसल क्षति की मुआवजा राषि, ग्राम मोगरा के जसमती ने नवीन राषन कार्ड बनाने, ग्राम खरवत चेरवापारा के गुलाब प्रसाद ने निर्माण कार्य पर रोक, थाना पटना क्षेत्र के जगतपाल खैरवार ने मजदूरी भुगतान कराने, ग्राम बुड़ार की षिवकांति ने राषन कार्ड नवीनीकरण, ग्राम लोहारी के कृश्ण कुमार साहू ने भूमि त्रुटि सुधार तथा ग्राम साजापहाड़ के वार्ड क्रमांक 01 के महेन्द्र, राजेष एवं दुलार साय सहित समस्त ग्रामवासियों ने ग्राम में विद्युतीकरण कराने तथा प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने के संबंध में आवेदन पत्र प्रस्तुत किये।

कलेक्टर ने सभी संबंधित अधिकारियों को उचित समय में निराकरण कर जिला कार्यालय को अवगत कराने के निर्देष दिये। इस अवसर पर जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती तुलिका प्रजापति, अपर कलेक्टर श्री सुखनाथ अहिरवार सहित अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, डिप्टी कलेक्टर, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, नगरीय निकाय के अधिकारी एवं विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook