ब्रेकिंग न्यूज़

 सड़क दुर्घटना स्थल पहुंचे कमिश्नर और आई.जी
द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा
दुर्घटना में मृतक के परिजनों को 25-25 हज़ार और  घायलों को 10-10 हज़ार की राशि मुहैया करायी’
बेमेतरा : बीती रात्रि बेमेतरा से सिमगा मार्ग में ग्राम कठिया के पास पारिवारिक (छट्टी कार्यक्रम) पिक वाहन से लौट रहे वाहन सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा जाने से 9 लोगों की इस घटना में मौत हो गई। कुछ लोग घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल बेमेतरा में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। दो एम्स रायपुर रेफर किया गया। कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा और पुलिस अधीक्षक श्री राम कृष्ण साहू सूचना मिलते ही देर रात जिला अस्पताल पहुँचे।सीएमएचओ को घायलों का बेहतर इलाज के निर्देश दिये।

संभागायुक्त दुर्ग श्री सत्यनारायण राठौर, पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) दुर्ग श्री रामगोपाल गर्ग घटना स्थल पहुँचे। कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा और पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू साथ थे। कलेक्टर ने घटना की जानकारी से अवगत कराया। कमिश्नर श्री राठौर ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि बहुत दुःखद घटना हुई है। इस घटना में 9 लोगों की मृत्यु हुई है। जिनमें महिला और  बच्चें शामिल है। घायलों का बेहतर-से बेहतर उपचार के निर्देश दिये है। शासन से जो आर्थिक मदद मिले दिलाया जायेगा।
 
 
इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इस और समुचित कदम उठाया जायेगा। वही आईजी श्री गर्ग ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। दोषियों पर सख़्त कार्रवाई की जाएगी। को निर्देशित किया गया है कि माल वाहक वाहनों में यात्रियों को ना बिठाया जाए। और रास्ते में बेतरतीब खड़े वाहनों पर कार्रवाही की जाये।ताकि  भविष्य में ऐसी घटना ना हो।

कलेक्टर श्री रणबीर शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में मृतक के परिजनों को 25-25 हज़ार की राशि और घायलों को 10-10 हजार की राशि उपलब्ध करायी गयी है। घायलों का अच्छा-से अच्छा उपचार कराया जा रहा है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook